Breaking Newsअपराधखबरें

किसान बोले- डीएम नही भगवान आए है, डिप्टी आरएमओ की जमकर लगी फटकार

कई सेंटर प्रभारियों की डीएम ने लगाई क्लास

अपनी तेजतर्रार कार्य शैली को लेकर चर्चा में बने रहने वाले जिलाधिकारी पुलकित करें आज धान खरीद का निरीक्षण करने मंडी समिति पहुंचे थे,पीलीभीत मंडी पहुंचे जिलाधिकारी ने जब सरकारी सेंटरों पर धान खरीद की व्यवस्था देगी तो जिला अधिकारी का पारा हाई हो गया,जिला अधिकारी ने सख्त लहजे में अधिकारियों को हिदायत दे डाली कि अगर धान खरीद में लापरवाही बरती गई तो एफ आई आर के साथ-साथ कार्रवाई भी होगी। इसके साथ ही डिप्टी आरएमओ को भी जिलाधिकारी ने जमकर खरी खोटी सुनाई है।

पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित करे आज तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मंडी परिषद में धान खरीद की व्यवस्था देखने पहुंचे थे, किसानों द्वारा जिलाधिकारी को जानकारी दी गई कि सरकारी सेंट्रो पर धान खरीद नहीं हो रही है,किसान को लगातार परेशान किया जा रहा है। जिसके बाद जिलाधिकारी का पारा हाई हो गया आनन-फानन में जिलाधिकारी ने तमाम सेंटर प्रभारियों की क्लास लगा दी, इतना ही नहीं डिप्टी आरएमओ को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई संतोषजनक जवाब ना मिल पाने के कारण जिलाधिकारी ने शासन से कार्रवाई कराने की हिदायत भी डिप्टी आरएमओ अविनाश झा को दे डाली, साथ ही धान खरीद में सुधार लाने के दिशा निर्देश दिए। वही किसानों की हित की बात करते जिला अधिकारी को देखकर किसान खुश हो गए और बोले भगवान खुद मंडी आए हैं….

डीएम बोले किसान है सर्वोपरि

निरीक्षण के दौरान किसानों को परेशान देखकर डीएम का किसानों के प्रति दर्द छलका है,आपको बता दें अधिकारियों की फटकार लगाते हुए जिला अधिकारी ने कहा है, कि किसानों को किसी कीमत पर परेशान ना होने दिया जाए क्योंकि किसान सर्वोपरि हैं, और मेहनत कर कर जनता का पेट भरते हैं उन्हें किसी कीमत पर लूटने नहीं दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close