Breaking Newsअपराधपीलीभीत

RFC ने मारा छापा,पकड़ा गया दलाल

स्थानीय अधिकारियों की कारगुजारी से नाखुश होकर अब आला अधिकारी खुद धान खरीद में हो रही गड़बड़ियों पर कार्रवाई करने पर आमादा हो गए हैं,आपको बता दें पीलीभीत की मंडी में आज RFC ने आरएमओ के साथ छापेमारी की छापेमारी की है,इस दौरान एक दर्जन से अधिक सत्यापित कागजों के साथ एक दलाल को आरएफसी ने पकड़ लिया है,पकड़े गए आरोपी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। वहीं आरएफसी की छापेमारी से धान माफियाओं में हड़कंप का माहौल है।

जिले की धान खरीद हर बार चर्चाओं में बनी रहती है पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित करे लगातार धान खरीद को लेकर सख्ती बरत रहे फिर भी धान माफिया धान खरीद में खेल करने से बाज नहीं आ रहे हैं आज RFC जोगेंद्र सिंह ने आरएमओ राममूर्ति वर्मा के साथ पीलीभीत मंडी में अचानक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एक युवक को 2 दर्जन से अधिक सत्यापन के साथ पकड़ा गया युवक से पूछताछ की जा रही है, वहीं मौके पर पकड़े गए दलाल के बाद मौके पर मौजूद माफिया अधिकारियों से नजर बचाकर भाग निकले।जिले में जिलाधिकारी की सख्ती के बाद भी अधिकारियों को राइस मिल मालिकों का गठजोड़ धान खरीद पर हावी होता दिखाई दे रहा है जिसका प्रमाण आज RFC के छापे में देखने को मिला।

पकड़े गए युवक पर मामला दर्ज

RFC के छापे के दौरान पकड़े गए युवक पर सुनगढ़ी थाने में UPSS के जिला प्रबंधन की शिकायत पर मामला दर्ज दिया गया है, वही युवक के द्वारा लाया गया ट्रैक्टर ट्रॉली व धान व बरामद हुए कागज और मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close