Breaking Newsखबरें

शहर की पॉश कॉलोनी में बदमाश पैरा कमांडो की पत्नी का पर्स छीनकर हुआ फरार,मौके पर पहुंचे एसपी

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश की योगी पुलिस भले ही चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करती हो लेकिन अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद ,है कि पुलिस  को चुनौती देते हुए पीलीभीत शहर की पॉश कॉलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है, और देखते ही देखते बदमाश मौके से फरार हो गया।

2
4
5
3

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने बाली बल्लभ नगर कॉलोनी के रहने वाले पैरा कमांडो अभिषेक की पत्नी ज्योति वर्मा बाजार जाने के लिए निकली थी, इस दौरान बाइक सवार एक बदमाश ने शहर की पॉश कॉलोनी में पुलिस को चुनौती देते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया देखते ही देखते बाइक सवार युवक महिला का पर्स छीन कर घटनास्थल से फरार हो गया। इसके बाद आनन-फानन में पूरे मामले की सूचना महिला द्वारा डायल 112 पुलिस को दी गई लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया आनन-फानन में मौके पर पहुंची सुनगढ़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

एसपी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे कोतवाल

शहर की पॉश कॉलोनी में लूट की वारदात होने के बाद एक तरफ जहां पीलीभीत के सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम सिंह अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी और एसपी किरीट कुमार घटनास्थल पर जा पहुंचे तो वही संबंधित थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष श्रीकांत दुबे दी एसपी के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मौके पर पहुंचे जिसके बाद एसपी ने घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की।

मामले पर परिवारजनों ने दी जानकारी

लूट की घटना के बारे में जब पीड़िता के परिवार जनों से जानकारी ली गई तो परिवार जनों ने बताया कि पर्स में दस हजार रुपये नगद दो एटीएम व अन्य जरूरी कागजात थे जो लुटेरा लेकर फरार हो गया।

  • घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

लूट की घटना की सूचना जैसे ही पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार को लगी आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर जा पहुंचे और पूरे मामले की जांच करने लगे पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close