Breaking Newsखबरें

नवविवाहिता का गला काटने वाले आरोपी पति और साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपियों ने बताई कहानी

कुशीनगर: जटहा थाना क्षेत्र के पखनाहा सुगौली चौराहे पर गला रेतकर फेंकने के मामले में नवविवाहिता के बयान के आधार पर उसके पति व पहली पत्नी के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरे मामले में पत्नी की हत्या के सम्बंध में खुलासा किया है।

2
4
5
3

गौरतलब है कि बीते बुधवार को जटहा थाना क्षेत्र के सुगौली चौराहे के पास एक 25 वर्षीय नवविवाहिता रेहाना खून से लथपथ मिली थी। जिसके गर्दन पर धारदार हथियार से काटा गया था और वह दर्द से कराह रही थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने अस्पताल मे ईलाज के लिए भेजा जहां से घायल रेहाना को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के बयानों के आधार पर उक्त मामले में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पति और उसके सहयोगी साले को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि रेहाना का पति सद्दाम पुत्र बिस्मिल्लाह वार्ड नंबर 11 खड्डा कस्बे का रहने वाला है। जिसकी करीब 8 वर्ष से पूर्व पहली शादी हनुमानगंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा निवासी जरीन से हो चुकी थी। पहली पत्नी से 2 बच्चे भी हैं करीब 2 वर्ष पूर्व खड्डा एक शादी में सद्दाम की मुलाकात महराजगंज जिले के रेहाना से हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और दोनों साथ रहने लगे। पिछले माह तक रेहाना और सद्दाम एक साथ बाहर ही रह रहे थे। करीब 25 दिन पूर्व सद्दाम और रेहाना ने निकाह किया है। पहली पत्नी जरीना घर वालों ने जब रेहाना का विरोध किया तो सद्दाम असमंजस में पड़ गया और ऐसी स्थिति में रेहाना को रास्ते से हटाने की षड्यंत्र रची। जिसमें पहली पत्नी के भाई अजीज ने अपने जीजा का साथ दिया और मंगलवार की देर रात को रेहाना को बाइक पर बैठा कर जटहा बाजार थाना क्षेत्र के पखाना गांव के सुगौली चौराहे पर लाया । नहर पर सुनसान जगह देखकर चाकू से रेहाना का गला रेत दिया और उसे मरा समझकर चौराहे के पास फेंक कर चले गए।

किस्मत अच्छी थी कि रेहाना किसी तरह दर्द से तड़पती हुई चौराहे तक पहुंच गई और लोगों ने उसे देख पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। रेहाना के बयानों के आधार पर आरोपी पति सद्दाम और उसके सहयोगी अजीज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही उनके पास से रेहाना के गर्दन काटने में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है वह अपना जुर्म भी कबूल है जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा अपराध संख्या 91/2021 धारा 4 /25 आर्म एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close