Breaking Newsखबरें

जिला अस्पताल में डॉक्टर और तीमारदार में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के जालौन में देर रात को जिला अस्पताल उरई में तीमारदारों द्वारा अस्पताल में जमकर हंगामा तथा डॉक्टरों के साथ मारपीट की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। तीमारदार एक मरीज को मृत अवस्था में लेकर आये थे और जबरन उसका इलाज कराना चाहते थे, जिसके बाद यह हंगामा और मारपीट हुई।

unnamed (1)

देर रात को उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पटेल नगर के रहने वाले अभिषेक अपने छोटे भाई को मृत अवस्था में लेकर जिला अस्पताल लेकर आये थे, जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज करने से पहले ही मरीज को मृत घोषित कर दिया, लेकिन इसके बाबजूद परिजन डॉक्टरों पर जबरन इलाज करने का दबाव बना रहे थे, जिस पर डॉक्टरों ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन नहीं माने और डॉक्टरों से अभद्रता करने लगे और एकाएक अभिषेक और उसके कुछ साथी मारपीट पर उतारू हो गये, जिसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई मौके पर पहुंची, जहां मामले को शांत कराया गया। वही पुलिस ने हंगामा करने वाले तीमारदारों को हिरासत में ले लिया, बाद में अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस के सामने आरोपी अभिषेक ने डॉक्टरों से माफी मांगी, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक राहुल सचान ने बताया कि पटेल नगर के रहने वाले अभिषेक अपने छोटे भाई को मृत अवस्था में जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में लेकर आए थे लेकिन देखरेख के बाद उसे मृत घोषित कर दिया लेकिन परिजन जबरन दबाव बना रहे थे कि उसका इलाज कराया जाए क्योंकि 24 घंटे तक व्यक्ति जीवित रहता है परिजनों को कई बार समझाने पर भी वह मान नहीं रहे थे जिसके बाद उन्होंने मारपीट की मौके पर पुलिस को बुलाया गया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ चिकित्सक राहुल सचान ने बताया कि आरोपी कई अस्पतालों में भी मारपीट करके आया हुआ था मगर परिजनों के माफी मांग लेने के बाद मामले को शांत कराया गया और पुलिस में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close