Breaking Newsखबरें

पुलिस ने वापस लौटाया सपा नेता का काफिला, कर रहे थे शक्ति प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की शहर विधानसभा के प्रबल दावेदार आजम मीर खां समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद पीलीभीत वापस लौटे सपा नेता आजम मीर खां का काफिला पुलिस बल ने वापस लौटा दिया और सपा नेता को अकेले ही पार्टी कार्यालय जाने की अनुमति मिली।

unnamed (1)

2012 में पीस पार्टी के टिकट से पीलीभीत की शहर विधानसभा की सीट पर चुनाव लड़ चुके नेता आजम मीर खां गुरुवार को लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। जिसके बाद शुक्रवार को सपा नेता आजम अपने तमाम समर्थकों के साथ शहर में जुलूस निकालकर पार्टी कार्यालय की तरफ जा रहे थे। इस पूरे मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सपा नेता आजम मीर खां का काफिला रास्ते में ही रोक दिया और परमिशन ना होने की बात कहकर सपा नेता का पूरा काफिला वापस लौटा दिया गया। बातचीत के बाद आजम मीर को अकेले ही अपनी गाड़ी से पार्टी कार्यालय जाने की अनुमति मिली।

शहर विधानसभा की सीट पर प्रबल दावेदार होंगे आजम मीर

समाजवादी पार्टी में शामिल हुए आजम मीर शहर विधानसभा की सीट पर समाजवादी पार्टी के टिकट के दावेदारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इससे पहले भी शहर विधानसभा की सीट पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज के दामाद मोहम्मद आरिफ सपा नेता नफीस अंसारी समेत 1 दर्जन से अधिक लोग पार्टी से शहर विधानसभा की सीट पर टिकट के लिए दावेदारी कर रहे हैं।

स्वागत कार्यक्रम से गायब दिखे पदाधिकारी

सपा जॉइन करने के बाद पहली बार पीलीभीत पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता आजम मीर का स्वागत पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं द्वारा तो किया गया। लेकिन इस मौके पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी गायब नजर आए ना तो इस कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी के जिला अध्यक्ष पहुंचे और ना ही जिला महासचिव अन्य पदाधिकारियों ने भी कार्यक्रम में पहुंचने की जहमत नहीं उठाई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close