Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्ष पर मनमानी करने का आरोप, सभागार के बाहर धरने पर बैठे सदस्य

कहावत है भैया जिसकी लाठी उसकी भैंस,पीलीभीत में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सत्ता के नशे में चूर जिला पंचायत अध्यक्ष खुद ही अपने फैसले लेती नजर आ रही हैं। खाना पूर्ति के लिए बोर्ड बैठक बुलाई जाती ,है लेकिन रूपरेखा पहले ही तैयार होती है। कितना बोलना है, कितना करना है। किसे क्या देना है।ऐसी तमाम मनमानी से खिन्न जिला पंचायत सदस्यों ने बोर्ड बैठक के दौरान जोरदार हंगामा किया और सभागार के बाहर ही धरने पर बैठ गए।

fd8b1724-f442-4cae-8510-468353a697f3
11af3874-3a0a-45bb-bd6b-7f16348b8e46

हम बात कर रहे हैं पीलीभीत के जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ दलजीत कौर की, जिनकी अध्यक्षता में शनिवार को जिला पंचायत सभागार में जिला पंचायत सदस्यों के साथ बोर्ड बैठक संपन्न हुई थी बोर्ड बैठक के दौरान जैसे ही बजट का पिटारा खुला तो सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया और वह भी क्यों ना बजट का बंदरबांट जो हुआ था। जिला पंचायत सदस्यों का आरोप है कि जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ दलजीत कौर ने मनमानी करते हुए करोड़ों के काम अपने नाम कर लिए बजट को अपने मुताबिक बांट लिया गया जिला पंचायत सदस्य हंगामा ना करें इसके लिए चंद काम उनके नाम भी कर दिए गए जैसे ही प्रस्ताव जिला पंचायत सदस्यों के हाथ में आया सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया सदस्यों की माने तो पूर्व में पास किए गए करोड़ों के बजट का हिसाब भी जिला पंचायत अध्यक्ष नहीं दे पाई।

जिला पंचायत अध्यक्ष के रवैया से नाराज तमाम सदस्य सभागार के बाहर ही धरने पर बैठ गए,जमकर नारेबाजी हुई, जोरदार हंगामा हुआ, बेनतीजा रही बैठक समाप्त हो गई। जिला पंचायत सदस्य संघ के जिला अध्यक्ष परमेश्वरी दयाल ने बताया की तमाम मनमानियां सामने आई हैं जिसके चलते हंगामा किया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close