Breaking News

योगी के मंत्री के सामने नगर पालिका में हुई मारपीट, हंगामा देख मौके से निकल गए मंत्री

उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल गंगवार दौरे पर पीलीभीत पहुंचे हैं।जहां पीलीभीत नगर पालिका परिषद का औचक निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री छत्रपाल गंगवार के सामने ही नगरपालिका अखाड़ा बन गई।देखते ही देखते हैं। सफाई कर्मियों के दो गुटों में मारपीट होने लगी। घटना के बाद एक पक्ष के लोगों ने थाने पहुंच कर पूरे मामले की शिकायत की है।

fd8b1724-f442-4cae-8510-468353a697f3
11af3874-3a0a-45bb-bd6b-7f16348b8e46

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल गंगवार मंगलवार को पीलीभीत नगर पालिका का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों का आरोप है, कि मंत्री के साथ नगरपालिका पहुंचे विकास बाल्मीकि ने नगर पालिका के ईओ को अपशब्द कहना शुरू कर दिए। जब कर्मचारियों ने इस पूरे मामले का विरोध किया, तो आरोपी मारपीट पर आमादा हो गया और नगर पालिका में मौजूद सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट की दबंगई से परेशान नगर पालिका में कार्यरत बड़ी संख्या में सुनगढ़ी थाने पहुंचे हैं, और पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। कर्मचारियों का आरोप है कि घटना के दौरान मंत्री छत्रपाल ने बीच-बचाव करने की वजह उल्टा आरोपी को सह देते हुए पीड़ितों को ही बंद कराने की बात कही।

नगर पालिका में कार्यरत नहीं है आरोपी

नगर पालिका से प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्मचारियों से मारपीट करने वाला आरोपी विकास बाल्मीकि नगर पालिका का कर्मचारी नहीं है वह मंत्री के साथ निरीक्षण में पहुंचा था। फिलहाल बड़ी संख्या में सफाई कर्मियों ने सुनगढ़ी थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की तहरीर दी है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मामले पर जानकारी देते हुए सुनगढ़ी थाना अध्यक्ष श्री कांत द्विवेदी ने बताया है कि मामले में तहरीर प्राप्त हुई है, तहरीर के आधार पर पूरे मामले में एनसीआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
[wp_news_ticker_benaceur_short_code]
Close
Close